हिन्दी एलियंस - उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी भविष्यवाणी और एग्जिट पोल

उत्तर प्रदेश चुनाव में साफ तौर पर पूर्ण बहुमत भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त हो रहा है। बहुजन समाजवादी पार्टी दूसरे नंबर पर रहेगी जबकि इस समय सत्ताधारी दल का गठबंधन यानी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन तीसरे नंबर पर होगा। हमारे एग्जिट पोल के नजरिए से देखें तो उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आ रही है, तो वहीं प्रमुख विपक्षी दल बहुजन समाजवादी पार्टी होगी।

उत्तर प्रदेश चुनाव 2017 की भविष्यवाणी और एग्जिट पोल UP Election 2017 Prediction and Exit Poll in Hindi
नमस्कार दोस्तों और पाठकों।

आज हिन्दी एलियंस आपके सामने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी भविष्यवाणी और एग्जिट पोल पेश कर रहा है। आज हम पूर्ण रूप से ये भविष्यवाणी कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश चुनाव में साफ तौर पर पूर्ण बहुमत भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त हो रहा है। बहुजन समाजवादी पार्टी दूसरे नंबर पर रहेगी जबकि इस समय सत्ताधारी दल का गठबंधन यानी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन तीसरे नंबर पर होगा। हमारे एग्जिट पोल के नजरिए से देखें तो उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आ रही है, तो वहीं प्रमुख विपक्षी दल बहुजन समाजवादी पार्टी होगी। 

वैसे भी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के परिणाम आने में 24 घंटे से भी कम का ही समय रह गया है। अब देखना यह है उत्तर प्रदेश में किस पार्टी की सरकार आएगी।


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 का एग्जिट पोल

भाजपा - 240+ से 270+
बसपा - 60+ से 90+
सपा और कांग्रेस गठबंधन - (40+ और 15) 55+ 
अन्य दल - 13+


हिन्दी एलियंस द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 की भविष्यवाणी

भाजपा - 270+
बसपा - 60+
सपा और कांग्रेस - (40+ और 15) 56+ 
अन्य दल - 13+


हमें पूरी उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के परिणाम हमारे एग्जिट पोल और भविष्यवाणियों के अनुसार ही सटीक और सही होंगे। सादर।।


Keywords - Uttar Pradesh Vidhansabha Election 2017 Prediction and Exit Poll in Hindi, UP Election 2017 Prediction

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget